Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सीएम योगी की मिशन शक्ति योजना की शुरुआत

रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर बिजनौर।सीएम योगी की महत्वकांक्षी योजना मिशन शक्ति के बिजनौर जिले की नोडल अफसर सीनियर आईपीएस श्रीपर्णा गांगुल...



रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर


बिजनौर।सीएम योगी की महत्वकांक्षी योजना मिशन शक्ति के बिजनौर जिले की नोडल अफसर सीनियर आईपीएस श्रीपर्णा गांगुली आज बिजनौर पहुंची। बिजनौर पहुंचने के बाद जिले के अफसरों के साथ विकास भवन में मीटिंग की। उसके बाद मिशन शक्ति योजना रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। मिशन शक्ति योजना की नोडल अफसर श्रीपर्णा गांगुली ने मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि शक्ति योजना मुख्यमंत्री की प्राथमिकता की योजना है।


इस योजना का पालन कराने के लिए जिले के कई विभागों को लगाया गया है। मिशन शक्ति को सफल बनाने के लिए जिले भर के अफसर मौजूद रहे। महिलाओं संबंधित अपराधों,महिलाओं को ना मिलने वाले न्याय सहित कई कामों में मिशन शक्ति का अहम योगदान होगा। मिशन शक्ति योजना के तहत 181 आंगनवाड़ी, आशा बहने इन सभी को लगाया गया है। ताकि महिलाओं को जल्द से जल्द न्याय मिल सके। बिजनौर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बिजनौर जिले के समस्त थानों में महिला हेल्पलेस का गठन किया है। ताकि महिलाओं से संबंधित जो भी कार्यवाही होगी उसका तुरंत निराकरण किया जाए।





No comments