Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

-शराब के विरोध पर नाबालिग को मारी गोली

स्क्रिप्ट-फारूख हुसैन लखीमपुर खीरी निघासन थाना क्षेत्र के रतनगंज गांव में शराबी मालिक ने अपने दलित ड्राइवर के नाबालिग बेटे को देशी तमंचे से ...



स्क्रिप्ट-फारूख हुसैन



लखीमपुर खीरी निघासन थाना क्षेत्र के रतनगंज गांव में शराबी मालिक ने अपने दलित ड्राइवर के नाबालिग बेटे को देशी तमंचे से गोली मार दी । जिससे नाबालिग किशोर गम्भीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा बच्चे ने अपने पिता को शराब पिलाने को लेकर मना किया तो शराबी मालिक ने देशी तमंचे से बच्चे पर फायर झोंक दिया।

रतनगंज गांव के रहने वाले रामकुमार ट्रैक्टर ड्राइवर हैं। रामकुमार राजपुर गांव के रहने वाले अरुण यादव का ट्रैक्टर चलाते हैं। अरुण नशे की हालत में आज रात रामकुमार को छोड़ने उसके घर आया था। जिस बात को लेकर रामकुमार का बेटा करन ने इस बात का विरोध किया की तुम शराब पीते हो और मेरे पिता को भी शराब पिलाते हो। करन ने कहा मेरे पिता को दुबारा शराब पिलाई तो ठीक नहीं होगा। इतनी सी बात पर अरुण तिलमिला गया और करन पर तमंचे से फायर झोंक कर भाग निकला। करन को गम्भीर अवस्था में सीएचसी ले जाया गया जहाँ उपचार के बाद उसको जिला अस्पताल रेफर किया गया है जहाँ उसका उपचार चल रहा है। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि गोली निकलने से खतरा टल गया अब बच्चे की हालत ठीक है। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। निघासन कोतवाल ने बताया कि पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी अरुण की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। आरोपी अपनी मोटरसाइकिल मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया है। आरोपी के ठिकानों पर दबिश दी जा रही जल्द ही उसको पकड़ लिया जाएगा।





No comments