Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मेरठ में धड़ल्ले से चल रहा आईपीएल पर सट्टे का धंधा, तहसील के बाबू समेत 10 लोग गिरफ्तार

  मेरठ। शहर में आइपीएल सट्टा बड़े पैमाने पर खेला जा रहा है। शनिवार को स्टार प्लाजा में एएसपी की टीम ने छापा मारकर तहसील के बाबू समेत 10 लोगों...

 



मेरठ। शहर में आइपीएल सट्टा बड़े पैमाने पर खेला जा रहा है। शनिवार को स्टार प्लाजा में एएसपी की टीम ने छापा मारकर तहसील के बाबू समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।  जबकि शुक्रवार को टीपी नगर पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर में आईपीएल सट्टा लगाते चार ट्रांसपोर्टर को गिरफ्तार किया था। पुलिस को अंदेशा है कि शहर में और भी स्घ्थानों पर आइपीएल पर सट्टा लगाया जा रहा है।


शनिवार को सदर एएसपी की टीम ने शहर के स्टार प्लाजा में छापा मारकर 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में तहसील का बाबू इशांत भी शामिल है। इनके कब्जे से 140000 की नकदी बरामद की गई है। चार आरोपित लालकुर्ती पुलिस ने और छह आरोपित सदर पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं बताया जा रहा है कि स्टाफ प्लाजा के अंदर आईपीएल सट्टा खेल रहे थे पुलिस इनसे जुड़े हुए लोगों की भी तलाश कर रही है।


गौरतलब है कि शुकवार को पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर में आइपीएल मैच पर आनलाइन सट्टा लगाने का पर्दाफाश किया था। टीपीनगर पुलिस ने बुकी और एक ट्रांसपोर्टर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया। सात मोबाइल, 68 हजार रुपये नकद और एक रजिस्टर भी मिला है। पूरे नेटवर्क से शहर के कई बड़े लोग भी जुड़े हैं। एसपी सिटी डा. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर में कई दिनों से आइपीएल मैचों में आनलाइन सट्टा लगाने की सूचना मिल रही थी।


सर्विलांस और टीपीनगर पुलिस ने शिमला ट्रांसपोर्ट कंपनी (धवन स्पेयर पार्ट वाली लगी) से चार लोगों को शिकंजे में ले लिया है। शहर के कई नामचीन लोग इस काम से जुड़े हैं। मुख्य आरोपित ही रोजाना करीब दस लाख रुपये का सट्टा लगवा रहा था। शुरुआती जांच में पता चला है कि मेरठ में ही मुख्य आरोपित कई जगहों पर इस काम को कर रहा है। हर दो-तीन दिन बाद ठिकाना बदल देते थे। मुख्य बुकी धर्मेंद्र अरोड़ा है। उसने दिल्ली में आइपीएल की बुकिंग करने वाले चोपड़ा नाम के बड़े बुकी से तीन हजार रुपये में लाइन खरीदी है। इसके बाद अपने साथ अन्य लोगों को जोड़कर उनके मोबाइल में आनलाइन गेम खेलने का साफ्टवेयर इंस्टाल कर दिया है।







संवाददाता नरेंद्र गौतम

        मेरठ

9897402566




जनमत न्यूज

No comments