Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पति ने गली में दौड़ा-दौड़ाकर पत्नी पीटा

  ●भरथना कोतवाली नगर के ब्रह्मनगर की घटना ●सीसी टीवी कैमरे में पूरी घटना हुई कैद ●वीडियो वायरल के बाद पुलिस ने लिया एक्शन ●पुलिस ने लहूलुहान...

 




●भरथना कोतवाली नगर के ब्रह्मनगर की घटना

●सीसी टीवी कैमरे में पूरी घटना हुई कैद

●वीडियो वायरल के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

●पुलिस ने लहूलुहान पीड़िता की सुनी पीड़ा

●पुलिस ने हमलावर पति की शुरू की तलाश

●पुलिस ने पति के विरुद्ध किया मुकदमा दर्ज


*इटावा*:- भरथना कोतवाली कस्बा के मोहल्ला ब्रह्मनगर का एक सीसी टीवी कैमरे में कैद हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक पुरुष लाठी से एक महिला पर पूरी तागत से वार करते हुए हमलाबर होता दिखाई पड़ रहा है। 

उक्त वीडियो के वायरल होते ही भरथना पुलिस एक्शन में आती इससे पूर्व नामजद हमलबर अपनी माँ को अपने साथ लेकर घटना स्थल से फरार हो गया। फिल्हाल पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजिकृत कर नामजद हमलाबर की तलाश में जुट गई है। 

आपको बतादें यह मामला भरथना कस्बा के मोहल्ला ब्रह्मनगर के पति-पत्नी के आपसी विवाद का है। दौनों ही पति-पत्नी के मध्य पूर्व से विवाद चल रहा है। बीती रात पीड़िता पत्नी अंकिता देवी अपने नामजद पति से एक सौ रुपये खर्चे के लिए मांग बैठी थी जिसपर उसके दबंग नामजद पति ने अपनी पत्नी अंकिता देवी को रात्रि करीब 12 बजे लाठी के हमले से गली में दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया अंकिता देवी अपनी जान बचाने को पूरी गली में चीखती रही लेकिन रात के अंधेरे में कोई अपने घरों से वाहर नही निकला तबतक दबंग पति ने अपनी पत्नी अंकिता देवी को लाठी के हमलों से पूरी तरह लहूलुहान कर मरणाशन कर दिया। इसी बीच पीड़िता की एक बेटी चीख पुकार लगती रही। जिसकी पुकार सुन मोहल्ला के मनोज कुमार की आँख खुल गई जिसपर उसने अपने घर का गेट खोल पीड़िता को अपने घर मे घुसाकर उसकी जान बचाली। यह पूरा नजारा गली में लगे एक सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गया। 

घटना की सूचना पर भरथना कस्बा पुलिस चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक राजेन्द्र सिंह ने रात्रि में ही मौके पर पहुँच दबंग हमलबर पति की तलाश शुरू करदी।

वाइट ओमवीर सिंह एएसपी ग्रामीण इटावा





No comments