Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लालकुर्ती में पकड़ा गया पटाखों का बड़ा जखीरा

  मेरठ: दिवाली नजदीक आ रही है. ऐसे में जिले में अवैध पटाखा कारो​बारियों के खिलाफ प्रशासन का अभियान जोरों पर है. लालकुर्ती पुलिस ने छापेमारी ...

 





मेरठ: दिवाली नजदीक आ रही है. ऐसे में जिले में अवैध पटाखा कारो​बारियों के खिलाफ प्रशासन का अभियान जोरों पर है. लालकुर्ती पुलिस ने छापेमारी में भारी मात्रा में अवैध पटाखे पकड़े हैं. लालकुर्ती पुलिस की ये बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है. जिसमें बड़ी मात्रा में पटाखों का जखीरा बरामद हुआ है. पुलिस की छापेमारी को देखते हुए आरोपी मौक़े से फ़रार हो गया है। लालकुर्ती पुलिस ने क्षेत्र के छोटे बाजार स्थित पीके टेटं पर छापा मारा. जहां से भारी मात्रा में पटाखों का जखीरा पकडा।


पुलिस की कार्रवाई के दौरान पटाखा बनाने वाले कारीगर भाग निकले. पुलिस छापे के दौरान मौके पर भारी भीड़ जुटी रही.करीब एक घंटे चली कार्रवाई के बाद पुलिस ने पटाखों का जखीरा घर से निकलवाया. इसके बाद पटाखों को पुलिस जब्त करके थाने ले गई.


बता दें, पुलिस ने यह छापा एक मुखबिर की निशानदेही पर मारा. लालकुर्ती पुलिस केा मुखबिर की सूचना मिली थी कि क्षेत्र के पीके टेटं गोदाम मे पटाखों का बड़ा जखीरा रखा हुआ है ।थाना पुलिस ने सूचना पर छापेमारी की. यहां पर पुलिस को पहले तो कुछ ही पटाखे मिले लेकिन जब पुलिस ने गोदाम के भीतर छापेमारी शुरू की तो वहां पर पटाखों का जखीरा मिला.


बाईट, ईरज राजा,एसपी कैटं





No comments