Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बागपत में भैया दूज के पर्व पर बसों की किल्लत

     रिपोर्ट:--- वीरेंद्र तोमर बागपत -बागपत में आज भैया दूज के दिन बागपत में रोडवेज बसों की किल्लत देखने को मिली। जहां हाईवे पर रोडवेज बस कम...

    


रिपोर्ट:--- वीरेंद्र तोमर बागपत







-बागपत में आज भैया दूज के दिन बागपत में रोडवेज बसों की किल्लत देखने को मिली। जहां हाईवे पर रोडवेज बस कम होने के कारण सवारीयो को घंटो घंटो तक बस का इंतजार करना पड़ा।वही जब कुछ सवारियों को बस नहीं मिली तो उन्होंने डग्गामार बसों ,टैक्सियों और ट्रकों का सहारा लेकर महंगा और जोखिम भरा सफर किया।कुछ महिलाएं जान जोखिम र डालकर ट्रकों में ही सवार होकर अपने गंतव्य की ओर चली गई।

यह तस्वीर बडौत ,बागपत बस स्टैंड की है।जहां आज भैया दूज पर भाइयों का  तिलक  करने जा रही बहनों को ट्रांसपोर्ट अव्यवस्थाओं का सामना करना पड़ा।यात्रियों को रोडवेज बस नहीं मिली तो उन्होंने जान जोखिम में डालकर सफर किया।इस दौरान महिलाओंं ने ट्रक,टैक्सी और डग्गामार बसों में जोखिम भरा सफर किया। हाईवे पर रोडवेज कमी होने के कारण यात्रियों को अच्छी खासी परेशानी उठानी पड़ी। हालांकि शासन ने रोडवेज बस अधिकारियों को बसोंं की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए थे।लेकिन उसके बावजूद भी सुबह से ही बस व्यवस्था पूरी तरह से चौपट दिखी और और लोगोंं को घंटो घंटो बसों का इंतजार करना पड़ा। वही जो बस चल रही थी  उनमें जबरदस्त भीड़  देखने को मिली।






No comments