Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

गाजियाबाद में बीएमडब्लू से फायरिंग करने वाला मुठभेड़ में गिरफ्तार

  एंकर :- उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दो दिन पहले शहर में बीएमडब्ल्यू कार में सवार होकर खुलेआम फायरिंग करने वाले बदमाशों में से एक बदमाश क...


 

एंकर :- उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दो दिन पहले शहर में बीएमडब्ल्यू कार में सवार होकर खुलेआम फायरिंग करने वाले बदमाशों में से एक बदमाश को बागपत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बागपत जिले के बड़ौत कोतवाली इलाके में अमीनगर सराय रोड पर पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। बीएमडब्ल्यू और सेंट्रो कार में सवार युवकों और पुलिस के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। पुलिस ने एक आरोपित को बीएमडब्ल्यू कार और तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि सेंट्रो कार सवार दो युवक फरार हो गए है। जिनकी तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हुई हैं। 


बीती देर रात बागपत जनपद की बड़ौत कोतवाली के इंस्पेक्टर अजय शर्मा को मुखबिर से सूचना मिली थी। शुक्रवार देर रात वह पुलिस टीम के साथ अमीनगर सराय रोड पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने बीएमडब्ल्यू और सेंट्रो कार को रोकने का प्रयास किया। दोनों कारों में सवार युवकों ने पुलिस वालों पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। मुठभेड़ के बाद बीएमडब्ल्यू कार में सवार युवक गिरफ्तार कर लिया गया।  जबकि सेंट्रो कार में सवार दो युवक फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक बीएमडब्ल्यू कार सवार का नाम अमित दहिया है। वह हरियाणा के  सोनीपत के रोहट गांव का रहने वाला है। जबकि फरार होने वाला उसका साथी आशू पंडित व एक अन्य गाजियाबाद के रहने वाले बताए जा रहे है। जिनकी तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हुई हैं।





No comments