Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

कॉलेज जाती लड़की का हुआ अपरहरण ।

  मेरठ। मेरठ के एसएसपी कार्यालय पर  एसएसपी को अपनी आपबीती सुनाने एक महिला पहुंची।जहाँ उसने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि मेरी 19 साल की बेटी ...

 


मेरठ। मेरठ के एसएसपी कार्यालय पर  एसएसपी को अपनी आपबीती सुनाने एक महिला पहुंची।जहाँ उसने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि मेरी 19 साल की बेटी का अपहरण हो गया है जिसकी उसने थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई लेकिन अभी तक थाने पुलिस के द्वारा कुछ पता नहीं चल पाया।


आप को बता दे थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित महिला की 19 साल की बेटी 26 तारीख से गायब है जिसकी उसने थाना कंकरखेड़ा में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी लेकिन अभी तक उसकी बेटी का कुछ पता नहीं चला जहां उसने बताया कि मेरी बेटी शारदा रोड स्थित कनोहर लाल कॉलेज में पढ़ती थी।रास्ते से ही उसका अपहरण कर लिया गया ।महिला ने कुछ लोगो लोगो पर आरोप लगाते हुए कहा ह की मेरी बेटी का अपहरण कर के उसे पंजाब ले जाया गया है। जिसकी जानकारी उसने पुलिस को भी दी ।थाना पुलिस की करवाई से निराश होकर पीड़ित महिला एसएसपी कार्यालय आयी और अपनी बेटी को जल्दी ढूंढने की बात कही।एसएसपी अजय साहनी ने महिला को आश्वासन दिया है और उसकी बेटी जल्दी वापस लाने की बात कही है।









No comments