Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मेरठ में पुलिस की वर्दी पहनकर रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार,

  मेरठ में पुलिस की वर्दी पहनकर रंगदारी मांगने वाले आकिब मुखिया को मेरठ की पुलिस ने पकड़ कर मेडिकल पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तारी के समय ...

 





मेरठ में पुलिस की वर्दी पहनकर रंगदारी मांगने वाले आकिब मुखिया को मेरठ की पुलिस ने पकड़ कर मेडिकल पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तारी के समय वह दोस्तों के साथ गुलमर्ग स्थित हाजी सईद के रेस्टोरेंट में खाना खा रहा था। आकिब पहले भी ठगी के कई मामलों में जेल जा चुका है। दिल्ली से एक मामले में वह जमानत पर चल रहा था।


किठौर थाना क्षेत्र के असीलपुर गांव निवासी नदीम पुत्र इदरीश ने अपने ही गांव के आकिब और उसके साथियों पर 14 दिसंबर को मेडिकल थाने में रंगदारी का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें बताया था कि शास्त्रीनगर में आकिब ने उनकी कार को ओवरटेक कर रंगदारी मांगी थी और इनकार करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। शुक्रवार रात को एक सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर नौचंदी थाना संजय वर्मा ने आकिब को गुलमर्ग स्थित हाजी सईद के रेस्टोरेंट में दोस्तों संग खाना खाते समय पकड़ लिया और मेडिकल पुलिस को सौंप दिया। इंस्पेक्टर मेडिकल प्रमोद गौतम ने बताया कि आकिब ने नदीम से दस लाख की रंगदारी मांगी थी। आकिब को जेल भेजा जा रहा है।


आकिब की गिरफ्तारी के चंद घंटों बाद ही रेस्टोरेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।







No comments