Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बीती रात एक किराने की दुकान को तीन मोटरसाइकिल सावर अज्ञात चोरों ने शटर काटकर अंदर

  बीती रात  एक किराने की दुकान को  तीन मोटरसाइकिल सावर अज्ञात चोरों ने शटर काटकर अंदर  दुकान में रखे लगभग सत्तर हजार रुपये लेकर चंपत हो गये ...

 


बीती रात  एक किराने की दुकान को  तीन मोटरसाइकिल सावर अज्ञात चोरों ने शटर काटकर अंदर  दुकान में रखे लगभग सत्तर हजार रुपये लेकर चंपत हो गये । चोरी की इस घटना से  पूरे मोहल्ले में हड़कम्प मच गया है पीडित  ने मामले में पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है मामला टांडा कोतवाली क्षेत्र के छज्जापुर दक्षिण मोहल्ले में राजीव कुमार गुप्ता उर्फ बबलू पुत्र स्व.देवी प्रसाद गुप्ता  के घर के नीचले हिस्से में किराने की दुकान  है। मंगलवार देर सायं वह दुकान बंद कर घर पर सोने चले गए। देर  रात्रि लगभग  एक पल्सर पर सवार तीन अज्ञात चोर मौके पर पहुचे और दुकान के शटर को तोड़ अंदर घुस गये ।

चोरों ने दुकान के अंदर रखा 70 हजार रुपये की नकदी समेत अन्य पर हाथ साफ कर भाग गये सुबह राजीव को दुकान में चोरी होने की जानकारी हुई।  राजीव कुमार गुप्ता ने टांडा कोतवाली मे मोटरसाइकिल  सवार तीन अज्ञात चोरों के विरुद्ध तहरीर दे कर कार्रवाई की गुहार लगाई है।  घटना से पूरे मोहल्ले में दहशत फैल गई है वहीं टांडा कोतवाली प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच की जा रही है।




No comments