Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मेरठ में के अनियंत्रित और बेकाबू रोडवेज बस ने कई वाहनों को रौंद डाला

  मेरठ में के अनियंत्रित और बेकाबू रोडवेज बस ने कई वाहनों को रौंद डाला। अचानक बेकाबू बस के कहर ने कोहराम मचा दिया। हादसे में करीब 1 दर्जन लो...

 


मेरठ में के अनियंत्रित और बेकाबू रोडवेज बस ने कई वाहनों को रौंद डाला। अचानक बेकाबू बस के कहर ने कोहराम मचा दिया। हादसे में करीब 1 दर्जन लोग घायल हो गए। जिसके बाद मौके पर मौजूद आक्रोशित लोगों ने बस में तोड़फोड़ की और जमकर हंगामा किया।

एक्सक्लूसिव तस्वीरें मेरठ की है ।जहां मेरठ के थाना रेलवे रोड क्षेत्र के ईदगाह चौराहे पर नोएडा नंबर की रोडवेज बस में कई वाहनों में टक्कर मार दी। बस नोएडा से मेरठ बस अड्डे की तरफ से जा रही थी। तभी ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया ।जिसके बाद रोडवेज बस रॉन्ग साइड में चली गई। और सामने से आ रहे करीब आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मार दी । मोटरसाइकिल कार और ऑटो समेत कई वाहन बस की जद में आकर चकनाचूर हो गए। वाहनों में सवार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं ।मौके पर चीख-पुकार मच गई। जिसके बाद भीड़ ने ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया ।मौके पर पुलिस के देरी से पहुंचने पर लोग आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा और तोड़फोड़ की। जिसके बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। करीब 8 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।




No comments