Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

ज़मीनी विवाद में खूनी संघर्स, एक युवक को लगी गोली

 कौशांबी ज़िले में ज़मीनी विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर  मार-पीट हुई। इस दौरान कई राउंड फायरिंग की गई। जिसमें पूजा और पंकज नाम के एक युवक के...




 कौशांबी ज़िले में ज़मीनी विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर  मार-पीट हुई। इस दौरान कई राउंड फायरिंग की गई। जिसमें पूजा और पंकज नाम के एक युवक के पेट मे गोली लग गयी। परिजन पंकज को प्रयागराज के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया हैं। जहाँ पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं। सूचना पर पुलिस अधीक्षक कौशांबी सहित भारी पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुच गयी। वही आरोपी युवक को गिरफ्तर कर लिया गया हैं।

 घटना कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के म्योहरा गाँव की हैं। जहाँ पर  पंकज केसरवानी और हुकुम सिंह केसरवानी के बीच काफी दिनों से ज़मीनी विवाद चल रहा था। आज उसी ज़मीन को लेकर फिर विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा की दोनो तरफ से मार-पीट होने लगी। इतने में  हुकुम के ललकारने पर विनय नाम के युवक ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की चपेट में आने से पूजा और पंकज उर्फ बबलू कबाड़ी को गोली लगी। पंकज के सीने और पेट मे गोली लगने से हालत गंभीर हो गयी। परिजनों इलाज़ के लिये दोनो को प्रयागराज के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया हैं। जहाँ पर पंकज की हालत नाजुक बताई जा रही हैं। सूचना पर एसपी कौशाम्बी अभिनन्दन समेत भारी पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुच गयी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तर किया हैं। वही शान्ति व्यवस्था क़ायम रहे इसके लिये गाँव मे पुलिस के जवान तैनात किया गए हैं।



No comments